Search: Look for:   Last 1 Month   Last 6 Months   All time

वर्धा विश्वविद्यालय में हुआ श्रीलंकाई नाट्य ‘कोलम’ का प्रदर्शन

NI Wire,    Sat, 3 Dec 2016
भारत में साहित्य और कला का केन्द्र माने जाने वाले महात्मा गांधी अंतरराष्ट्रीय हिंदी विश्वविद्यालय में प्रदर्शनकारी कला विभाग की ओर से श्रीलंका के लोक नाट्य ‘कोलम’ तथा लोक नृत्य ‘कैंडियन’ की प्रस्तुतियां श्रीलंका की तिलिनी दर्शनी मुनासिंह एवं उनके साथी कलाकार आशा हंसिनी परेरा व छमिला सरंगा लिवेरा ने हबीब तनवीर सभागार में आयोजित कार्यक्रम में दी।

3 day tattoo festival to begin on December 2 in New Delhi

NI Wire,    Sat, 26 Nov 2016
New Delhi will witness a three-day tattoo festival schedule from December 2, to make this art accessible to tattoo lovers. TLC Heartwork Tattoo Festival is organizing tattoo art festival at capital's Indira Gandhi Indoor Stadium.

आस्था और वात्सल्य के साथ आज सम्पन्न हुआ छठ पूजा

NI Wire,    Mon, 7 Nov 2016
आस्था और वात्सल्य का संगम माना जाना वाला पर्व छठ पूजा रविवार को भगवान सूर्य की उपासना और को उदय और अस्त के पहले अर्घ के साथ सम्पन्न हुआ।

तो क्या गंगा तट पर नहीं होगी छठ पूजा?

IANS,    Wed, 2 Nov 2016
पटना और आस-पास के आने वाले हजारों छठ व्रतियों को यह चिंता सताने लगी है कि गंगा की धारा के तटों से दूर हो जाने और वहां तक पहुंचने के लिए अब तक कोई समुचित व्यवस्था नहीं है। वे भगवान को अर्घ्य कैसे अर्पित करेंगी। वैसे राज्य का सरकारी महकमा छठ व्रतियों की किसी प्रकार की परेशानी न हो, इसकी जुगत में लगा है।

भारत के मन का सांस्कृतिक सृजन है दीपपर्व

NI Wire,    Sat, 29 Oct 2016
प्रकृति में अनेक रूप, रंग, रस और नाद हैं। प्रकृति सदा से है। यह अनेक आयामों में प्रकट होती है। जान पड़ता है कि बारंबार प्रकट होने के बावजूद इसका मन नहीं भरा। अरबों-खरबों मनुष्य आए, गए, लेकिन नवजात शिशुओं का शुभागमन जारी है।

More Stories
   1   2   3   4   5   6   7   8   9   10   11   12   13   14   15   16   17   18   19     
Excellent Hair Fall Treatment
Careers | Privacy Policy | Feedback | About Us | Contact Us | | Latest News
Copyright © 2015 NEWS TRACK India All rights reserved.