Search: Look for:   Last 1 Month   Last 6 Months   All time
Home :: World

ट्रंप अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति के रूप में आज लेंगे शपथ

NI Wire,    Fri, 20 Jan 2017
आठ नवबंर 2016 को अमेरिका में हुए राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप को नवनिर्वाचित राष्ट्रपति के तौर पर चुना लिया गया था। इसके बाद शुक्रवार को नवनिर्वाचित राष्ट्रपति ट्रंप अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ग्रहण करेंगे।

पाकिस्तान ने 220 मछुआरों को किया रिहा

NI Wire,    Mon, 26 Dec 2016
सद्भावना को बढ़ावा देने के उदेश्य से पाकिस्तानी हुकूमत ने रविवार को कराची स्थित मालिर जेल में बंदी 439 मछुआरों में से 220 मछुआरों को रिहा कर दिया। पहले समूह में रिहा हुए मछुआरों के बाद से भारतीय मछुआरा समूह में खूशी का माहौल है। पाकिस्तानी दूसरे समूह में बाकी बचे मछुआरों को जनवरी महीने में छोड़ने को कहा है।

सिंधु जल समझौते पर अपना दायित्व निभाए विश्व बैंकः पाकिस्तान

NI Wire,    Mon, 26 Dec 2016
सिंधु जल समझौते को लेकर भारत-पाकिस्तान की ओर से शुरू की प्रक्रिया पर विश्व बैंक द्वारा रोक लगाए जाने के बाद रविवार को पाकिस्तान ने विश्व बैंक से अपने दायित्व निभाने का आग्रह करते हुए कहा कि वह सिंधु जल समझौते के तहत अपनी प्रतिबद्धता पूरी करे जिसमें कोई भी पक्ष अपने लिए निर्धारित काम को रोक न सके।

परमाणु क्षमता को विस्तार कर मजबूत बनाना चाहिएः ट्रंप

NI Wire,    Sat, 24 Dec 2016
परमाणु हथियारों को लेकर अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार को एक बार फिर चिंतामय बयान पेश किया है। हथियारों की होड़ को लेकर ट्रंप ने ट्वीट कर कहा कि हथियारों को लेकर उनके विकल्प खुले है।

इजराइल द्वारा बस्तियां बसाना अवैधः सुरक्षा परिषद

NI Wire,    Sat, 24 Dec 2016
इजराइल द्वारा फिलीस्तीनी क्षेत्रों में बस्तियां बसाए जाने को लेकर शुक्रवार को 15 सदस्यीय सुरक्षा परिषद ने एक बैठक की। बैठक में सुरक्षा परिषद ने इजराइल द्वारा बस्तियां बसाने को अवैध करार दिया। परिषद ने कहा कि यह अंतर्राष्ट्रीय कानून का उल्लघंन है और फिलीस्तीन व इजरायल के बीच द्वि-राष्ट्र समाधान की दिशा में एक बड़ी अड़चन है।

More Stories
   1   2   3   4   5   6   7   8   9   10   11   12   13   14   15   16   17   18   19     

Ads:

Excellent Hair Fall Treatment
Careers | Privacy Policy | Feedback | About Us | Contact Us | | Latest News
Copyright © 2015 NEWS TRACK India All rights reserved.