Search: Look for:   Last 1 Month   Last 6 Months   All time

Third test: England won the toss and elects to bat

NI Wire,    Sat, 26 Nov 2016
In the third test against India, England won the toss and elected to bat at the Punjab Cricket Association I.S Bindra Stadium on Saturday.

Sindhu made entry to semi-finals at Hong Kong Open

NI Wire,    Fri, 25 Nov 2016
India's star shuttler P.V Sindhu defeated Xiaoyu Liang of Singapore in a tough three-set battle and enters in the Hong Kong Open badminton tournament on Friday.

आईएसएल: मौजूदा चैम्पियन चेन्नई और मेजबान मुम्मई आमने-सामने

NI Wire,    Wed, 23 Nov 2016
फुटबाॅल कप में खेले जा रहें इंडियन सुपर लीग के तीसरे सीजन में बुधवार को मौजूदा चैम्पियन चेन्नयन एफसी और मेजबान मुम्बई सिटी एफसी मैदान में आमने-सामने होंगी। मेजबान मुम्बई सिटी प्लेआॅफ में पहुंचने के लिए इस मैच को जीतने के इरादे से उतरेगी। अगर मुम्बई इस मैच को जीत लेगी तो वह पहली ऐसी टीम होगी जो प्लेआॅफ में पहुंचेगी।

आईएसएल: अपने ही घर में जीत के इरादे से उतरेगी नार्थईस्ट

NI Wire,    Tue, 22 Nov 2016
फुटबाॅल कप में खेले जा रहें हीरो इंडियन सुपर लीग के तीसरे सीजन में पिछले छः मैचों में हार का सामना कर रही नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी मंगलवार को अपने ही घर में एफसी पुणे सिटी के सामने मैदान में उतरेगी। नार्थईस्ट सेमीफाइनल की दौड़ में शामिल होने के लिए इंदिरा गांधी एथलेटिक मैदान में पुणे सिटी को हारने के इरादे से उतरेगी।

टीम इंडिया की शानदार जीत, सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई

NI Wire,    Mon, 21 Nov 2016
भारत और इंग्लैंड के बीच खेेले जा रहे पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में सोमवार को भारत ने इंग्लैंड को 246 रनों से मात देते हुए शानदार जीत दर्ज की है। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है।

More Stories
   1   2   3   4   5   6   7   8   9   10   11   12   13   14   15   16   17   18   19     

Ads:

Excellent Hair Fall Treatment
Careers | Privacy Policy | Feedback | About Us | Contact Us | | Latest News
Copyright © 2015 NEWS TRACK India All rights reserved.